WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मूवी टिकट की कीमत सिर्फ ₹99

13 अक्टूबर को मूवी टिकट की कीमत सिर्फ ₹ 99 होगी। जानिए क्यों ?

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने यह भी कहा कि भोजन और पेय पदार्थों पर भी “रोमांचक” ऑफर होंगे। राष्ट्रीय सिनेमा दिवस के उपलक्ष्य में पूरे देश में शुक्रवार, 13 अक्टूबर को टिकट सिर्फ ₹ 99 होंगे, जो फिल्म प्रेमियों को कुछ मौज-मस्ती देगा। पिछले महीने, मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने पीवीआर आईनॉक्स, सिनेपोलिस, मिराज, सिटीप्राइड, एशियन, मुक्ता ए2, मूवी टाइम, वेव, एम2के, डिलाइट और कई अन्य देशों में 4,000 से अधिक स्क्रीन खरीदने का फैसला किया। यह खास मौका सभी उम्र के दर्शकों को एक साथ लाता है और इस साल बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों की अविश्वसनीय सफलता का जश्न मनाता है।” यह सब फिल्म प्रेमियों को दिल से “धन्यवाद” देता है जिन्होंने इस सफलता में योगदान दिया और उन लोगों को भी जो अभी तक अपने स्थानीय सिनेमाघरों में नहीं लौटे हैं,एसोसिएशन ने पहले ट्विटर पर कहा, “एक्स”।

 https://hindimaikhoj.com/मूवी-टिकट-की-कीमत-सिर्फ-₹99/

साथ ही, उन्होंने कहा कि भोजन और पेय पर भी “रोमांचक” सौदे होंगे। उपभोक्ताओं को, हालांकि, सिनेमाघरों की वेबसाइटों और सोशल मीडिया हैंडलों पर अधिक जानकारी प्राप्त करनी होगी।

राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पिछले साल कीमतों में कमी के कारण दुनिया भर में चर्चा में आया था। भारत में, यह सौदा IMAX, 4DX या रिक्लाइनर सीटों जैसे प्रीमियम बैठने के विकल्पों पर लागू नहीं है, अंतर्राष्ट्रीय कार्यक्रमों से विपरीत। वास्तव में, पिछले वर्ष से 6.5 मिलियन लोग सुबह 6 बजे मूवी शो के लिए सिनेमाघरों में आए थे, जिससे कीमत ₹ 75 से बढ़ गई है।

हालाँकि, सिनेमाघरों और टिकट मूल्य निर्धारण के संबंध में राज्य के नियमों के कारण, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु सहित राज्यों में, कुछ सिनेमाघर कथित तौर पर 2022 में राष्ट्रीय सिनेमा दिवस समारोह में भाग लेने में सक्षम नहीं थे।

इस बीच, शाहरुख खान की ‘जवान’ ने दुनिया भर में 1117.39 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यह फिल्म सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। फिल्म ने 33वें दिन अपने कुल घरेलू कलेक्शन में ₹1.05 करोड़ जोड़े, जो अब ₹625.03 करोड़ हो गया है। फिल्म में शाहरुख खान मुख्य भूमिका में थे और इसमें नयनतारा और विजय सेतुपति भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में थे। फिल्म का निर्देशन एटली ने किया था।

How To Book Movie Tickets At Rs 99 Only:

Online Movies Ticket Booking At Rs 99-

  • Visit Online On BOOKMYSHOWPVR CinemasPaytmINOXCINEPOLISCARNIVAL
  • Select Your Location
  • Select Your Movie & Date [Booking Date Must Be Choose 13th October 2023]
  • Click On Book Ticket [Price Showing Rs 99]
  • Select Seat And Go To Payment Page
  • Pay Amount
Offline Movies Ticket Booking At Rs 99-
  • Visit Your Nearest Or Any Cinema On 13th October 2023
  • Go To the Ticket Counter
  • And Purchase Your Movie Tickets At Rs 99 Only [Only For 13th October Running Shows
National Cinema Day Offer Source:

The MAI (Multiplex Association of India) Has Announced Movie Tickets For 99 On National Cinema Day On 13th October 2023. National Cinema Day Will Be Held At More Than 4000 Participating Screens. It Will Include Cinema Screens Of PVR, INOX, CINEPOLIS, CARNIVAL, MIRAJ, CITY PRIDE, ASIAN, MUKTA A2, MOVIE TIME, WAVE, M2K, DELITE, And Many Others.

Note- If You Book Online, Then You Will Get The Movie Ticket For Rs 99 Only But Additional Charges Will Have To Be Paid

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top