WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

फिल्म “एनिमल” की भाभी नंबर 2 तृप्ति डिमारी कौन हैं? बोल्ड सीन देख युवाओं की भी लार टपक पड़ी? देखना

कौन हैं रणबीर के साथ बोल्ड सीन देने वाली तृप्ति डिमरी? सोशल मीडिया पर लगातार बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स

  

Who is Tripti Dimri from Animal movie :

1 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा ही रही है, साथ ही फिल्म के कलाकार भी सुर्खियों में बने हुए हैं। लोग सभी एक्टर्स की परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं, लेकिन एक एक्ट्रेस ने धूम मचा दी है. ये एक्ट्रेस हैं तृप्ति डिमारी. रणबीर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री भी लोगों को खूब पसंद आ रही है. लेकिन, सवाल ये है कि ‘एनिमल’ में बोल्ड सीन देने वाली तृप्ति डिमरी कौन हैं?

2017 में शुरू किया करियर:

तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत 2017 में फिल्म ‘पोस्टर बॉयज़’ से की थी। डेब्यू के बाद वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘काला’, ‘बुलबुल’ और ‘लैला मजनू‘ आदि में नजर आईं। कहा जाता है कि एक समय था जब तृप्ति अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर रही थीं। हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका और साल 2023 में इनका ब्रेकअप हो गया।

लाखों लोग फॉलो करने लगे:

तृप्ति ने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन, उन्हें असली प्रसिद्धि ‘एनिमल’ के बाद मिलनी शुरू हुई। ‘एनिमल’ में उनके और रणबीर के इंटीमेसी सीन को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए हैं। इस बात का सबूत तृप्ति को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या है. दरअसल, पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ की रिलीज से पहले तृप्ति के 6 लाख फॉलोअर्स थे। ‘एनिमल’ के धमाल मचाने के बाद इंस्टाग्राम पर उन्हें 20 लाख लोग फॉलो करने लगे।

युवा बन गए क्रश:

तृप्ति डिमरी भले ही फिल्म एनिमल में साइड रोल में हैं, लेकिन उनकी स्क्रीन प्रेजेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। तृप्ति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिसमें वह वेस्टर्न से लेकर इंडियन आउटफिट में अपना शानदार लुक दिखाती हैं। … फिल्म एनिमल के बाद युवाओं के बीच तृप्ति डिमारी को लेकर जबरदस्त क्रेज है और फैंस ने उन्हें अपना क्रश बना लिया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top