WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nora Fatehi Audition Video Viral

Nora Fatehi Audition Video Viral: बॉलीवुड में आने से पहले ऐसे काम कर रही थीं नोरा फतेही, वायरल हुआ पुराना वीडियो

Nora Fatehi वायरल हुआ पुराना वीडियो
Nora Fatehi वायरल हुआ पुराना वीडियो


Nora Fatehi Audition Video Viral: नोरा फतेही बॉलीवुड की एक बहुत ही फेमस एक्ट्रेस और डांसर हैं। उन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। नोरा फतेही का इंडस्ट्री में कोई गॉडफादर नहीं था। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है।

Nora Fatehi
Nora Fatehi

हाल ही में नोरा फतेही का एक पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल (Nora Fatehi Audition Video Viral) हो रहा है। इस वीडियो में नोरा फतेही 20 साल की हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही एक खाई से गिरने का सीन कर रही हैं।

OTHER IMPORTAN LINK :

Nora Fatehi Audition Video Viral



नोरा फतेही ने अपने डांस से बॉलीवुड में एक अलग मुकाम हासिल किया है। उन्होंने कई गाने दिए हैं, जैसे “साकी-साकी”, “दिलबर” और “कुसू-कुसू”। उनके डांस के स्टेप्स बहुत ही शानदार हैं। बच्चे और बड़े सभी उनके गाने के वायरल होते ही उस पर रील बनाना शुरू कर देते हैं।

नोरा फतेही एक बहुत ही अच्छी डांसर हैं। उन्होंने अपने डांस से हर किसी का दिल जीत लिया है। उनकी खूबसूरती भी कमाल की है। लेकिन अब हाल ही में उनका एक बहुत ही पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

इस वीडियो में नोरा फतेही बहुत ही सिंपल दिख रही हैं। उनका मेकअप बहुत कम है और बाल भी खुले हुए हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि वो अभी भी स्कूल में पढ़ रही हैं।

Nora Fatehi Audition Video Viral – नोरा का पहला ऑडिशन वीडियो हुआ वायरल

नोरा फतेही भी एक आउटसाइडर हैं। उन्होंने भी बॉलीवुड में एक अभिनेत्री बनने का सपना देखा था। उन्होंने कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग की कोशिश की, लेकिन फैंस को उनकी एक्टिंग पसंद नहीं आई। अब नोरा फतेही का एक पुराना ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है, जो उन्होंने 20 साल की उम्र में दिया था।

OTHER IMPORTAN LINK :

इस वीडियो को एक कास्टिंग कंपनी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में नोरा फतेही एक खाई से गिरने का सीन कर रही हैं। उनके हाथ में एक प्लाकार्ट है, जिस पर उनके नाम की स्पेलिंग “NORA” की जगह “NAURA” लिखी हुई है।

वीडियो में नोरा फतेही बहुत ही मेहनती दिख रही हैं। वह सीन को बहुत ही अच्छी तरह से कर रही हैं। लोगों को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

नोरा के मासूम लुक देख हैरान हुए सोशल मीडिया यूजर्स

नोरा फतेही का पुराना ऑडिशन वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर फैंस हैरान रह गए हैं। इस वीडियो में नोरा फतेही बिल्कुल अलग दिख रही हैं। उनका चेहरा बहुत ही साधारण है और उनका मेकअप भी बहुत कम है। उनके बाल भी खुले हुए हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ये सर्जरी से पहले ऐसी दिखती थी। दूसरे यूजर ने लिखा, वेट सच में… अब तो ये बिल्कुल ही अलग दिखती है। अन्य यूजर ने लिखा, ये इतनी सारी सर्जरी करवाने से पहले ऐसी थी।

सोशल मीडिया पर यूजर्स नोरा फतेही के इस पुराने लुक को देखकर पूरी तरह हैरान हैं।

OTHER IMPORTAN LINK :

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top