WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

सुखदेव सिंह को गोली मारने वाला ‘दामाद’ ही निकला हत्यारा, शादी का कार्ड देने के बहाने किराए की SUV कार में घुसा था घर, देखें

सुखदेव सिंह की हत्या करने वाला शूटर नितिन फौजी कौन है? देखिये कैसे आया गैंगस्टर के संपर्क में, 5000 रुपये में किराये पर लेता था SUV

Who is Nitin Fauji Sukdev Murder:

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या को लेकर बुधवार को राजस्थान में भारी विरोध प्रदर्शन हुआ. उधर, हत्याकांड में दो लोगों की पहचान की गयी है. इन्हीं निशानेबाजों में से एक हैं मकराना के रोहित राठौड़, जिनके पिता सेना में थे, जिनकी कई साल पहले कैंसर से मौत हो गई थी. बताया जा रहा है कि रोहित के पिता उसकी हरकतों से काफी परेशान थे। रोहित पहले भी पॉक्सो मामले में जेल जा चुका है. यहीं से वह लॉरेंस गिरोह के संपर्क में आया।

5-5 लाख के इनाम की घोषणा:

दूसरा आरोपी हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला नितिन फौजी है. नितिन फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि मामले की गंभीरता को देखते हुए राजस्थान पुलिस विभाग ने तुरंत आज उनकी छुट्टी रद्द कर दी और एडीजी क्राइम दिनेश एमएन को मौके पर बुलाया. पुलिस ने इस मामले में एसआईटी का भी गठन किया है. इसके अलावा सीसीटीवी के आधार पर पहचाने गए दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए 5-5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

फौजी नितिन हैं राजस्थान के दामाद:

पुलिस ने दोनों की तस्वीरें भी शेयर कीं. ऐसे में माना जा रहा था कि आरोपी जल्द से जल्द पुलिस की गिरफ्त में आ जाएंगे. पुलिस ने इस मामले में पहली बार नितिन फौजी को गिरफ्तार किया है. फिलहाल अन्य आरोपियों का कनेक्शन और उनके ठिकाने की तलाश की जा रही है। सुखदेव सिंह की हत्या को लेकर जारी सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि नितिन फिलहाल सेना में है. उसने ही गोगामेडी के सिर में गोली मारी थी। यह भी कहा जा रहा है कि नितिन राजस्थान के दामाद हैं.

किसी गैंगस्टर से कैसे संपर्क करें:

बताया जा रहा है कि नितिन नवंबर में छुट्टियों पर अपने घर महेंद्रगढ़ आया था. लेकिन फिर वह अपने परिवार को बिना बताए चला गया। यहां तक ​​कि परिवार वालों को भी नहीं पता था कि वह क्या करने वाला है. लेकिन जब गोगामेड़ी हत्याकांड की सीसीटीवी फुटेज सामने आई तो वीडियो देखकर परिवार ने नितिन को पहचान लिया. तभी नितिन फौजी का नाम सामने आया. बताया गया कि नितिन पंजाब की बठिंडा जेल में बंद लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर संपत नेहरा के संपर्क में था.

किराये की एसयूवी:

दीया की रिपोर्ट के मुताबिक कपड़ा व्यापारी नवीन शेखावत श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के घर अपने बेटे की शादी का कार्ड देने पहुंचे. इसी बीच नवीन अपने साथ रोहित राठौड़ और नितिन फौजी को भी ले आया. नवीन ने तीन दिन पहले 5000 रुपये प्रतिदिन के हिसाब से एक एसयूवी किराये पर ली थी. कार जयपुर के मालवीय नगर स्थित एक एजेंसी से किराए पर ली गई थी। हत्या के बाद आरोपी कार में सवार होकर गोगामेड़ी स्थित अपने घर से निकल गए. कार में शराब की बोतलें भी मिलीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top