WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

मंगेतर मीनाक्षी दवे के साथ नितिन जानी ने बढ़ाया शादी का कदम, किसी सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि साधारण तरीके से की शादी – देखें

गुजरात की स्थानीय महिला खजूरभाई आखिरकार मंगेतर मीनाक्षी दवे के साथ शादी के बंधन में बंध गईं – देखें PHOTO

गुजरात के सोनू सूद और स्थानीय खजूरभाई उर्फ ​​नितिन जानी अपने सेवा कार्यों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हालाँकि, पिछले कुछ समय से वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं और इसका कारण यह है कि उन्होंने कुछ समय पहले मीनाक्षी दवे नाम की एक युवती से सगाई की है।

खजूरभाई मीनाक्षी दवे के साथ विवाह बंधन में बंधे 

अब नितिन जानी मीनाक्षी दवे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए हैं, जो खूब वायरल हो रहे हैं. सामने आई तस्वीरों में नजर आ रहा है कि मीनाक्षी दवे लाल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और नितिन जानी भी शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं.

किसी सेलिब्रिटी की तरह नहीं बल्कि सादगी से शादी की

आपको बता दें कि नितिन जानी और मीनाक्षी दवे की शादी लव मैरिज नहीं बल्कि अरेंज मैरिज है। इस बारे में मीनाक्षी दवे ने एक इंटरव्यू में भी बात की है।नितिन जानी और मीनाक्षी के परिवार की मुलाकात मंदिर में दर्शन के दौरान हुई और वहां नितिनभाई की मां को मीनाक्षी बहुत पसंद आईं और उन्होंने शादी के लिए कहा। आम लोगों की तरह मीनाक्षी दवे भी खजूरभाई की फैन थीं और उनके वीडियो देखा करती थीं।

खजूरभाई पहली बार मीनाक्षी से एक आम फैन की तरह मिले थे

मीनाक्षी दवे ने खजूरभाई को पहली बार तब देखा जब वह किसी पूर्व का घर बनाने के लिए मीनाक्षी दवे के गांव आए थे, उन्होंने एक सामान्य प्रशंसक की तरह नितिन जानी के साथ सेल्फी ली और तब उन्होंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन वह नितिन जानी के घर में कदम रखेंगे।

सगाई 8 नवंबर को हुई थी

बता दें कि खजूरभाई उर्फ ​​नितिन जानी ने 8 नवंबर को मीनाक्षी दवे से सगाई की थी और अब वे शादी के बंधन में भी बंध गए हैं। गौरतलब है कि नितिन जानी पूरे गुजरात में लोकप्रिय हैं, उन्होंने कई लोगों के रहने के लिए पक्के घर बनवाए हैं।

नितिन जानी ने सोशल मीडिया पर अपने कॉमेडी वीडियो पोस्ट कर गुजरातियों को खूब हंसाया और वह लंबे समय से समाज सेवा में भी सक्रिय हैं। तौकात तूफान के दौरान नितिन जानी ने काफी लोगों की मदद की और उनकी मदद का सिलसिला आज भी जारी है.

गुजरात में उन्होंने 200 घर बनाए और लोगों को आश्रय दिया और 200 घर बनाने की खुशी का जश्न मनाने के लिए वह काम में शामिल सभी लोगों को लेकर 5 दिन की यात्रा पर दुबई चले गए। जहां से उन्होंने तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. खजूरभाई के सेवा कार्यों को देखकर आज पूरा गुजरात उन्हें सलाम करता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top