WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

परिवार के विरुद्ध प्रेमलग्न का अंजाम

सूरत में पत्नी ने आत्महत्या की:

उसके पति और ससुराल वालों के खिलाफ उकसाने का अपराध दर्ज किया गया क्योंकि उन्होंने उसे दहेज के लिए ताना मारा था

सूरत के गोडादरा इलाके में रहने वाली एक विवाहिता ने अपने पति और ससुराल वालों की दहेज प्रताड़ना से तंग आकर दो दिन पहले घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना में आखिरकार विवाहिता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने पति, सास, ससुर और देवर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का अपराध दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की. .

मृतक की एक 3 साल की बेटी है

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से उत्तर प्रदेश में अयोध्या के पास बस्ती जिले की रहने वाली परनिता की शादी 2018 में धर्मवीर रामनिहोर गौतम से हुई, जो उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में रहते हैं और वर्तमान में सूरत के गोडादरा इलाके के ऋषि नगर में रहते हैं। शादी के बाद परिणीता सूरत में रहने आ गईं। बच्चों में एक तीन साल की बेटी भी है.

परिणीता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली काफी समय से धर्मवीर और उसके माता-पिता विवाहिता से दहेज के लिए जान देने की बात कह रहे थे। आखिरकार इसका एहसास होने पर विवाहिता ने दो दिन पहले घर में पंखे से दुपट्टा बांधकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस ने उकसाने का मामला दर्ज किया आखिरकार बेटी के परिवार ने इस मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने पति धर्मवीर रामनिहोर गौतम, ससुर रामनिहोर रामबहोर गौतम, सास पुष्पादेवी और लाडली सत्यप्रकाश (सभी निवासी ऋषिनगर, प्रथम तल गोडादरा सूरत) को गिरफ्तार कर लिया। (मुल गांव, पिपला काजीगाम दिनांक अरया थाना-पैवकलिया जिला बस्ती, उत्तर प्रदेश) पुलिस ने आत्महत्या के इरादे से आत्महत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है और कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top